''वीरे दी वेडिंग'' ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची सोनम ने कहा- सेक्स के लिए लड़कियां नहीं करतीं शादी का इंतजार

5/24/2018 5:05:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया फिल्म का ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची।

 

जहां पर सोनम ने लोगों द्वारा लगाए आरोपों जहां फिल्म में कहीं न कहीं महिला सशक्तिकरण को कम कर रही हैं इस मुद्दे पर बात की। 

खबरों के मुताबिक, जब सोनम से कहा गया कि फिल्म में चारों एक्ट्रेस पुरुषों की तरह गाली देती, शराब पीती और शादी से पहले सेक्स को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। जिसका जवाब देते हुए सोनम ने कहा आदमियों से तो कोई नहीं पूछता...।

उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता  फिल्म में उनके व्यवहार का महिला सशक्तिकरण से कुछ लेना-देना है। सोनम ने बताया मुझे नहीं लगता कि कभी पुरुषों से यह सवाल किया जाएगा कि क्या शराब पीने से, स्मोकिंग करने से, गालियां देने से और सेक्शुअली एक्टिव होने से उनका पुरुषत्व कम नहीं होता?

वहीं फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस स्वरा ने सोनम का साथ देते हुए कहा कि ये किसने कहा कि 'वीरे दी वेडिंग' फेमिनिस्ट फिल्म है? उन्होंने कहा - फिल्म में चार शहरी लड़कियां वो करती दिख रही हैं जो आजकल शहरों की काफी लड़कियां करती हैं। आज लड़कियां शराब पीती हैं, गालियां देती हैं। इसी बीच सोनम उन्हें टोकते हुए कहा - हम सेक्शुअली एक्टिव भी हैं और इसके लिए हम शादी का इंतजार नहीं करतीं।

फिर स्वरा ने कहा कि अगर यही हम फिल्म में दिखा रहे हैं तो बवाल क्यों है? जब हम मेल कैरेक्टर्स को ज्यादा से ज्यादा रियलिटी के करीब जाने की इजाजत देते हैं तो फिर महिलाओं क्यों नहीं?

बता दें कि फिल्म की बात करें तो चारों एक्ट्रेसेस वीरे दी वेडिंग को जमकर प्रमोट कर रही हैं। अब देखना बाकि है कि फैंस के दिलों में ये फिल्मे क्या खास जगह बना पाती है। 
 

Punjab Kesari