पति आनंद का हाथ थाम एयरपोर्ट पर दिखीं सोनम, बिना मेकअप दिखा ऐसा लुक

8/14/2019 1:40:45 PM

मुंबई: लंदन में वेकेशन एंजॉय कर एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके आनंद आहूजा मुंबई वापिस लौट आए हैं। हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इन तस्वीरों में दोनों स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

एयरपोर्ट पर सोनम ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट ड्रेस के साथ व्हाइट स्नीकर्स और ब्लैक श्रग में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ बिना मेकअप, खुले बाल और ब्लैक शेड्स लगाए हुए उन्होंने कूल अंदाज में पोज दिए।

वहीं, आनंद व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक लोअर और स्नीकर्स पहने हुए कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं। एयरपोर्ट पर कपल ने हाथों में हाथ डाल पैपराजी को पोज दिए।

इस आउटफिट में दोनों एक दम परफेक्ट लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर सोनम और आनंद का यह एयरपोर्ट लुक काफी वायरल हो रहा है। एयरपोर्ट पर सोनम अपना लगेज खुद ले जाती नजर आईं। जैसे ही उन्होंने अपने आसपास मीडिया को देखा वह कैमरे को देखकर मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

बता दें कि सोनम फिल्मों के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। लड़कियां उनके फैशन स्टाइल को काफी फॉलो करती हैं। वैसे तो वह जो भी पहनती हैं उसकी चर्चा हर तरफ होने लगती है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'द जोया फैक्टर' नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ दलकीर सलमान लीड रोल में हैं। यह फिल्म एक किताब पर आधारित है। 

 

Neha