यूट्यूबर ने सोनम कपूर को बताया ''Dumb'', भड़के पति आनंद ने भेजा लीगल नोटिस

10/14/2023 5:10:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में एक यूट्यूबर को लीगल नोटिस भेजा है।कपल का आरोप है कि यूट्यूबर ने सोनम कपूर और उनके ब्रांड्स की रेपोटेशन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है जिसे बनाए रखने के लिए एक्ट्रेस और उनके पति ने काफी मेहनत की है। 

दरअसल, रागिनी नाम की यूट्यूबर ने एक रोस्टेड वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने सोनम कपूर के स्टेटमेंट्स को लेकर उन्हें रोस्ट किया था। उन्होंने सोनम को डंब बताया था।  वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे थे और इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे थे।ऐसे में सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने यूट्यूबर को लीगल नोटिस भेजकर वीडियो  डिलीट करने की वॉर्निंग दी। 

हालांकि कानूनी नोटिस मिलने के बाद यूट्यूबर ने आनंद आहूजा का फिर से मजाक उड़ाया और कहा कि वे लीगल नोटिस में भी 'दिखावा' कर रहे थे. हालांकि बाद में यूट्यूबर ने वह वीडियो डिलीट कर दी लेकिन अब लोग सोशल मीडिया पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा को ट्रोल कर रहे हैं। 

उनमें से एक ने लिखा-'प्लीज इस वीडियो को डिलीट मत करना, आपने जो भी कहा है वह गलत नहीं है। अपना हक छुपाने के लिए कानूनी कार्रवाई करना बेवकूफी है।' एक और यूजर ने लिखा-'यह बहुत अच्छा वीडियो है। यह बिल्कुल भी किसी के लिए अपमानजनक नहीं है।मूर्ख सेलेब्स को बाहर किया जाना चाहिए।'

 

Content Writer

Smita Sharma