सोनम कपूर-आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में डाका, 1.41 करोड़ के गहने और कैश उड़ा ले गए लुटेरे

4/9/2022 10:52:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की तरफ से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही हैं। कपल के दिल्ली वाले घर में करोड़ों की चोरी हो गई है। लुटेरे  एक्ट्रेस के घर से करोडों के गहने और कैश चोरी कर ले गए हैं। सोनम कपूर की दादी सास ने तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत करवाई है। तुगलक रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर से करीब 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी और नकदी चोरी हुई है। एक्टर की दादी सास सरला अहूजा ने अपनी मैनेजर रितेश गौरा के साथ 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने में पुलिस को शिकायत दी कि उनके कमरे की अलमारी से 1.40 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व एक लाख रुपये नकद चोरी हो गए हैं।

 


चल रही है मामले की जांच

डीसीपी गुगुलोथ ने कहा कि शिकायतकर्ता ने 11 फरवरी को लूट के बारे में देखा था हालांकि 12 दिन बाद 23 फरवरी को घटना की सूचना दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने धारा 381 के तहत प्राथमिकी दर्ज की, जिसके बाद तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता और मामले की जांच शुरू की गई. वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है जो फिलहाल सबूतों की जांच कर रही है।

पुलिस पूछताछ कर रही है

मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए अधिकारियों कई टीमों का गठन कर दिया है। घर में 25 नौकर, 9 केयर टेकर के अलावा चालक और माली व अन्य कर्मचारी भी काम करते हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। फिलहाल आरोपियों का सुराग नहीं लगा है। ऐसे में पुलिस फॉरेंसिक साइंस की मदद लेने की सोच रही है।


बता दें, सोनम कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही पति आनंद आहुजा के पहले बच्चे को जन्म देंगी। इन दिनों वह अपने पति संग मुंबई में रह रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News