हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं सोनम..पापा की बाहों में सुकून से सोया दिखा न्यूबाॅर्न बेबी, नाती के घर आने की खुशी में दामाद संग अनिल ने बांटी मिठाई

8/26/2022 3:53:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर बीते हफ्ते नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। सोनम ने 20 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।शादी के 4 साल बाद  पहले बच्चे का स्वागत करने के बाद कपल सातवें आसमान पर हैं।

वहीं अब सोनम हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। सोनम पति आनंद अहूजा संग बेटे को लेकर घर आ गई हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एक तस्वीर में आनंद अपने लाडले को बाहों में लिए नजर आ रहे हैं।

पापा की बाहों में न्यूबाॅर्न बेबी सुकून से सोया दिख रहा है। वहीं सोनम आनंद के पास खड़ी दिख रही हैं। 

 

नाना बने अनिल ने बांटी मिठाई

सोनम के मां बनने के बाद अहूजा फैमिली और कपूर हाउस (अनिल कपूर) में खुशियों का माहौल है। नाती के घर आने के बाद अनिल कपूर ने पैपराजी को मिठाई बांटी। इस दौरान उनके साथ आनंद अहूजा भी थे। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही  थी।

मौसी रिया ने शेयर की सोनम के बेटे की झलक

22 अगस्त को मासी बनी रिया कपूर ने हाॅस्पिटल से न्यूबाॅर्न बेबी की तस्वीरें शेयर की थी। सामने आई तस्वीरों में  रिया और उनकी मां सुनीता कपूर नजर आ रही थीं। सोनम का लाडला सकून से सोया दिख रहा है। अपने भांजे को देख रिया काफी इमोशनल हो गई थीं। तस्वीरों में उनकी आंखों में खुशी के आंसू साफ दिख रहे थे। सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ मुंबई में धूमधाम से शादी की थी। शादी के चार बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। 

Content Writer

Smita Sharma