हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं सोनम..पापा की बाहों में सुकून से सोया दिखा न्यूबाॅर्न बेबी, नाती के घर आने की खुशी में दामाद संग अनिल ने बांटी मिठाई

8/26/2022 3:53:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर बीते हफ्ते नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। सोनम ने 20 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।शादी के 4 साल बाद  पहले बच्चे का स्वागत करने के बाद कपल सातवें आसमान पर हैं।

PunjabKesari

वहीं अब सोनम हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। सोनम पति आनंद अहूजा संग बेटे को लेकर घर आ गई हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में आनंद अपने लाडले को बाहों में लिए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

पापा की बाहों में न्यूबाॅर्न बेबी सुकून से सोया दिख रहा है। वहीं सोनम आनंद के पास खड़ी दिख रही हैं। 

 

PunjabKesari

नाना बने अनिल ने बांटी मिठाई

सोनम के मां बनने के बाद अहूजा फैमिली और कपूर हाउस (अनिल कपूर) में खुशियों का माहौल है। नाती के घर आने के बाद अनिल कपूर ने पैपराजी को मिठाई बांटी। इस दौरान उनके साथ आनंद अहूजा भी थे। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही  थी।

PunjabKesari

मौसी रिया ने शेयर की सोनम के बेटे की झलक

22 अगस्त को मासी बनी रिया कपूर ने हाॅस्पिटल से न्यूबाॅर्न बेबी की तस्वीरें शेयर की थी। सामने आई तस्वीरों में  रिया और उनकी मां सुनीता कपूर नजर आ रही थीं। सोनम का लाडला सकून से सोया दिख रहा है। अपने भांजे को देख रिया काफी इमोशनल हो गई थीं। तस्वीरों में उनकी आंखों में खुशी के आंसू साफ दिख रहे थे। सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ मुंबई में धूमधाम से शादी की थी। शादी के चार बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News