पति आनंद संग सोनम की जबरदस्त केमिस्ट्री, यूनिक लुक ने जीता दिल

10/5/2019 9:14:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को इंडस्ट्री में फैशन आइकन के रूप में पहचाना जाता है। फैशन क्वीन सोनम कपूर हमेशा ही अपने ड्रेसिंस सेंस से सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में सोनम ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो वो बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल,अमेरिका में खेले जाने वाली नेशनल बास्केटबॉल लीग यानि NBA के मुकाबले पहली बार भारत में आयोजित हो रहे हैं।

इस प्री-सीजन गेम्स के प्रीमियर में कई स्टार्स ने शिरकत की। इस दौरान बॉलीवुड के सितारें भी मुकाबला देखने पहुंचे। वहीं, सोनम पति आनंद आहूजा संग इस समारोह में पहुंचीं।

इस फंक्शन के अलावा उन्होंने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इस दौरान सोनम ट्रेंडिंग ब्रांड Phillip Lim की शानदार आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

लुक की बात करें तो सोनम का लुक काफी यूनिक था। उन्होंने इस दौरान ब्लैक टाॅप और स्कर्ट पहनी थी। इस स्कर्ट के साथ उन्होंने पैंट पहनी  थी। इतना ही नहीं सोनम ने एक जैकेट भी कैरी की थी, जिसे उन्होंने अपने शोल्डर पर रखा था।

उनका लुक काफी स्पोर्टी लग रहा था। उन्होंने गहना ज्वैलर्स महेश नोटंदस फाइन जवेलरी की  ज्वेलरी पहनी थी, जो उनके लुक को परफैक्ट बना रही है। इसके साथ सोनम ने बहुत महंगे 'नाइक' जॉर्डन के साथ स्टाइल करके एक स्पोर्टी टच दिया।

मिसेज आहूजा ने बन के साथ मिनिमल मेकअप किया हुआ है। इन तस्वीरों में सोनम जबरदस्त ड्रेस में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। सोनम ने पति, आनंद के साथ पोज दिए। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

बता दें कि सोनम सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और अपने कई तस्वीरों को भी शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम की फिल्म 'द जोया फैक्टर' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट दलकीर सलमान हैं।

 

Smita Sharma