पति आनंद संग सोनम की जबरदस्त केमिस्ट्री, इस हॉलीवुड सिंगर के ब्रांड को किया फॉलो

6/2/2019 1:38:43 PM

मुंबई: ग्लैमर की दुनिया में फैशन क्वीन सोनम कपूर हमेशा ही अपने ड्रेसिंस सेंस से सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो वो बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

दरअसल, शनिवार रात मुंबई में जीक्यू 100 बेस्ट ड्रेस अवॉर्ड का आयोजन हुआ। इस समारोह में बॉलीवुड के कई जाने-माने स्टार्स पहुंचे।

वहीं, सोनम पति आनंद आहूजा संग इस समारोह में पहुंचीं। इस फंक्शन के अलावा उन्होंने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

इस दौरान सोनम रिहाना के सबसे ट्रेंडिंग ब्रांड 'फेंटी' का शानदार पैंटसूट पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। जानकारी के लिए बता दें कि 'फेंटी' ब्रेंड हॉलीवुड सिंगर रिहाना का ब्रांड है, वो खुद भी फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने एक पेस्टल पिंक ओवरसाइज वाली पैंटसूट पहनी थी।

सोनम ने ब्लेजर जैकेट को ढीले बैगी पैंट के साथ पेयर किया। इस पैंट सूट के साथ सोनम ने बहुत महंगे 'नाइक' जॉर्डन के साथ स्टाइल करके एक स्पोर्टी टच दिया। मिसेज आहूजा ने बैक लो बन के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है।

वहीं, उन्होंने तनिष्का डायमंड आर्ट ज्वेलरी पहनी थी, जो उनके लुक को परफैक्ट बना रही है।

इन तस्वीरों में सोनम जबरदस्त ड्रेस में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। सोनम ने पति, आनंद के साथ पोज दिए। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

बता दें कि सोनम सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और अपने कई तस्वीरों को भी शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द ही फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट दलकीर सलमान हैं। फिल्म में सोनम जोया सोलंकी का किरदार निभाएंगी। 

 

Neha