बेटे वायु के पहले बर्थडे पर सोनम ने घर पर रखवाई पूजा फिर फैमिली के साथ किया लंच, देखें सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें

8/22/2023 11:27:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा का लाडला वायु एक साल का हो गया है। बेटे के पहले बर्थडे पर कपल ने घर में शानदार पार्टी और पूजा होस्ट की, जिसमें वायु के नाना अनिल कपूर और नानी सुनीता कपूर भी मौजूद रहे। वायु के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

 बेटे वायु के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा- ''हमारा वायु कल 1 साल का हो गया। हमने एक प्यारी पूजा की और परिवार के साथ दोपहर का भोजन किया। हमें आशीर्वाद देने के लिए ब्रह्मांड को बहुत-बहुत धन्यवाद।  
सुंदर थीम वाली पूजा और दोपहर का भोजन बनाने के लिए @ranipinklove को विशेष धन्यवाद.. लव यू 
हमें दिए गए खूबसूरत मंदिर के लिए @kavitaसिंघइन्टिरियर्स को भी धन्यवाद। दुनिया की सबसे अच्छी आंटी।''

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

शेयर की गई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनम कपूर ने फैमिली संग वायु के साथ उसके बर्थडे की पूजा की। सोनम और उनके पति आनंद बेटे वायु को गोद में लेकर पूजा करते नजर आ रहे हैं।

 

एक तस्वीर में एक्ट्रेस बेटे संग खेलती बेहद खूबसूरत दिखीं। इसके अलावा उन्होंने फैमिली फोटोज भी शेयर की और डेकोरेशन की झलकियां भी शेयर कीं।
बता दें, सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहुजा से शादी की थी और शादी के 4 साल बाद कपल ने बेटे वायु का स्वागत किया। 


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम की अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग 2' है, जिसमें करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जैसे स्टार्स  भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

 

Content Writer

suman prajapati