सोनम बाजवा ने जताई आदित्य के साथ काम करने की इच्छा, कहा- ''मुझे उनकी आशिकी-2 काफी पसंद और मैं डाई-हार्ड रोमांटिक हूं, उम्मीद है..

5/3/2023 12:40:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपनी कुछ बाथ फोटोज शेयर की थी। उनकी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें देख फैंस को 440 वोल्ट का झटका लगा था और  तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं। इन दिनों सोनम अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोडे गोडे चाअ' की प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान सोनम बाजवा ने बॉलीवुड में काम करने को लेकर अपनी बात सामने रखी।

PunjabKesari

 

सोनम बाजवा से जब पूछा गया कि अगर उन्हें सारा अली खान और अनन्या पांडे से उन्हें कुछ चुराना हो तो वह क्या चुराना चाहेंगी। इसके जवाब में पहले तो सोनम बाजवा ने कुछ नहीं कहा। बाद में उन्होंने करण जौहर का जिक्र करते हुए कहा कि मैं करण के घर पर जाकर ऑडिशन दे सकती हूं, इस चीजों पर डिसक्शन कर सकती हूं। इसके अलावा सोनम ने कहा कि अगर उन्हें भी ऐसा करने को मिलता है तो वो जरूर करना चाहेंगी।

PunjabKesari


इसके अलावा सोनम बाजवा ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करने की भी इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं और आदित्य स्क्रीन पर अच्छा दिख सकते हैं। मुझे उनकी फिल्म आशिकी-2 काफी पसंद है और मैं डाई-हार्ड रोमांटिक हूं। मुझे उम्मीद है कि ऐसा जल्दी हो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

 
बता दें, सोनम बाजवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News