सोनम कपूर के बेटे की पहली तस्वीर...निर्माता गफ्फारभाई नाडियाडवाला का निधन..पढ़े बाॅलीवुड की टाॅप 10 खबरें

8/22/2022 4:14:08 PM

बयान दर्ज कराने के लिए रणवीर सिंह ने मांगी 2 हफ्ते की मोहलत

 

 

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बीते कुछ दिनों से अपनी फिल्मों से ज्यादाअपने न्यूड फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बने हुआ है। इस न्यूड फोटोशूट के बाद एक्टर के खिलाफ  मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।पुलिस ने रणवीर को समन भेजकर 22 अगस्त सोमवार को पेश होने के लिए कहा था।अब रणवीर पर हुए इस केस को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि अब रणवीर ने थाने में पेश होने के लिए 2 हफ्ते की मोहलत मांगी है। 

फिल्मफेयर ने कंगना रनौत से वापस लिया अवॉर्ड नॉमिनेशन

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानों के चलते खबरों में बनी रहती हैं।  कंगना को हाल ही में बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में से एक फिल्मफेयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटिगरी में नॉमिनेट किया गया था। उन्हें फिल्म 'थलाइवी' के नॉमिनेशन मिला था हालांकि अब उनका नामांकन वापिस ले लिया है। दरअसल, कंगना ने  मैगजीन के ऊपर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाने शुरू कर दिए।कंगना की इस हरकत के बाद मैगजीन ने एक लंबा स्टेटमेंट जारी करते हुए कंगना का नॉमिनेशन ही वापस ले लिया है। 

 

सामने आईं सोनम कपूर के बेटे की पहली तस्वीर 

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस समय सातवें आसमान पर हैं।  शादी के 4 साल बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी है। सोनम ने 20 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। सोनम के मां बनने के बाद अहूजा फैमिली और कपूर हाउस (अनिल कपूर) में खुशियों का माहौल है। वहीं अब सोनम के बेटे की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है हालांकि इसमें बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है।

 

 

चर्चा में है बेटी मालती मैरी संग प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें

 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। उन्होंने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा का वेलकम किया। मदर्स डे पर एनआईसीयू में 100 से ज्यादा दिन बिताने के बाद वह घर आई थीं। इसके बाद से ही प्रियंका अपनी नन्हीं परी के साथ जमकर समय बिता रही हैं। वह बेटी संग बिताए लम्हों की तस्वीरें आए दिन फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पीसी ने मालती मैरी के साथ वीकेंड एंजाॅय किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। 

 

लापरवाही: राजू श्रीवास्तव संग सेल्फी लेने के लिए AIIMS के ICU तक पहुंचा युवक

 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इस वक्त दिल्ली एम्स में जिंदगी की जंग लड़ रहे। बीते 12 दिनों से राजू श्रीवास्तव वेंटीलेटर पर हैं हालांकि कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। उनके पूरे शरीर में मूवमेंट पहले से बेहतर है। मगर, अभी भी ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। डॉक्टरों ने ऑक्सीजन सप्लाई को 10% तक कम किया है। उनका ब्लड प्रेशर नॉर्मल है। उइसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड है।  सोर्स के मुताबिक, करीब 3 दिन पहले एक अनजान लड़का एम्स के सेकंड फ्लोर के ICU में एडमिट राजू के पास जा पहुंचा। 

 

जूनियर एनटीआर संग गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात

 

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अक्सर ही खबरों में बने रहते हैं। वह कभी अपनी फिल्मों तो कभी पर्सनल लाइफ के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।  जूनियर एनटीआर अभी हाल ही में फिल्म 'आरआरआर' में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब एक बार फिर वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, हाल ही में देश के गृह मंत्री अमित शाह जूनियर एनटीआर से मिले।  

 

चर्चा में है कपिल शर्मा का बदला हेयर स्टाइल और जबरदस्त बॉडी

 

काॅमेडियन कपिल शर्मा इस समय अपने  गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं। कुछ महीने पहले अपने बढ़े हुए वजन की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होने वाले कपिल शर्मा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल, कपिल ने हाल ही में  बेटी फैशन शो के लिए रैंप वॉक किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपिल शर्मा का बदला-बदला सा अंदाज देखने को मिल रहा है। कपिल ने जबरदस्त बाॅडी बना ली है।

 

 

91 की उम्र में निर्माता गफ्फारभाई नाडियाडवाला का निधन

 

 बी-टाउन इंडस्ट्री के एक बार फिर दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि दिग्गज फिल्म निर्माता गफ्फार भाई नाडियाडवाला का निधन हो गया है। गफ्फार भाई नाडियाडवाला ने 22 अगस्त की सुबह 91 की उम्र में अंतिस सांस ली।  कार्डियक अरेस्ट गफ्फार भाई नाडियाडवाला की जान का दुश्मन बना।   

 

बेटी की मां बनना चाहती थी भारती सिंह

 

 

 काॅमेडियन भारती सिंह इस समय मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। भारती का एक प्यारा सा बेटा है जिसका नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है। भारती उसे प्यार से गोला बुलाती हैं। वह अक्सर बेटे लक्ष्य की क्यूट वीडियोज शेयर करती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि जब भारती बेटा नहीं बल्कि बेटी चाहती थीं। जी हां, भारती चाहती थी कि उनके घर बेटे की बल्कि नन्हीं परी की किलकारी गूंजे।

 

#BoycottLiger ट्रेंड करने वालों पर भड़के विजय देवरकोंडा

 

 बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बाद अब सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म 'लाइगर'  को लेकर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विजय ने इस बारे में खुलकर बात की।  लाइगर को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड चला रहे हेटर्स को करार जवाब देते हुए विजय देवरकोंडा ने कहा कि उन्हें इसका कोई डर नहीं है। वे नहीं जानते कि लोग क्या चाहते हैं।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News