सोनम-आनंद की शादी की Unseen तस्वीरें आई सामने, स्टार्स ने की थी खूब मस्ती

7/8/2018 5:15:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी। सोनम और आनंद की शादी साल की चर्चित शादियों में से एक रही। तभी तो अब तक शादी की तस्वीरें सामने आ रही है।

PunjabKesari

जी हां, हाल ही में सोनम और आनंद की शादी की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सलमान, शाहरुख, रणवीर की मस्ती भरे पल साफ दिखाई दे रहे हैं। स्टार्स के अलावा परिवार वाले भी काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

सोनम और आंनद की शादी में सिर्फ खास महमानों को ही न्यौता दिया गया था लेकिन दोनों की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों नें शिरकत की।

PunjabKesari

वहीं इन अनदेखी तस्वीरों की बात करें तो शाहरुख खान मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस रेखा के साथ नजर आ रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में रेखा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में सोनम और आंनद दोनों काफी हंसते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ अर्जुन कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अर्जुन ने सोनम और आनंद के साथ मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

PunjabKesari

वहीं इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ खिलखिलाती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी इस तस्वीर में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर में रणवीर सिंह आनंद अहूजा को उठाकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सलमान खान और अनिल कपूर किसी बात पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं, उनकी तस्वीर को देखकर लग रहा है कि किसी ने कोई एेसी बात बोली और दोनों अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में सोनम सलमान के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं इस तस्वीर में सोनम की बहन रिया और कई औरतें एक फ्रेम में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

सोनम की शादी की ये सारी अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News