Sonam-Anand की शादी को पूरे हुए 5 साल, एक्ट्रेस ने ऐसे किया पति को वेडिंग एनिवर्सरी पर विश

5/8/2023 2:29:13 PM

मुंबई। हाल ही में किंग चार्ल्स III के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में शामिल हुई पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। जी हां, 8 मई 2023 को सोनम और आनंद आहूजा की शादी को पूरे पांच साल हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी फोटोज और एक प्यारे नोट के साथ पति को एनिवर्सरी पर विश किया।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आज हमारी सालगिरह है! हर दिन मैं अपने सितारों का शुक्रिया अदा करती हूं कि मैंने आपको अपने जीवन साथी के रूप में पाया। मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ 7 वर्षों के लिए धन्यवाद। हंसी, जुनून, लंबी बातचीत, संगीत, यात्रा, लंबी ड्राइव और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हमारे सुंदर वायु को उभारने से भरा हुआ। लव यू माय जान.. मैं हमेशा आपकी गर्लफ्रेंड, सबसे अच्छी दोस्त और पत्नी रहूंगी, आपके साथ हर दिन वास्तव में अभूतपूर्व है।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

PunjabKesari

आनंद ने सोनम की पोस्ट का करारा जवाब दिया और लिखा, "याय्या। तुम्हें शादी के 5 साल लग गए खुद को मेरी गर्लफ्रेंड कहने में! पत्नी और एक प्रेमिका लेकिन मेरे लिए भाग्यशाली है कि यह एक ही व्यक्ति है! ???? लव यू लव यू लव यू @sonamkapoor #everydayphenomenal (sic)।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunita Kapoor (@kapoor.sunita)

सोनम की मां सुनीता कपूर ने भी अपनी बेटी और दामाद के लिए एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "सालगिरह मुबारक हो !!! एक दूसरे के लिए आपका प्यार चमकता रहे, आप प्यार और खुशी से भरी यादें बनाते रहें, आशाएं और सपने आपको बहुत प्यार करेंगे"। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News