खुद से 10 साल छोटे अली से प्यार का इजहार करने पर ट्रोल हुईं सोनाली,बोलीं- ''प्रियंका और सुष्मिता को कोई कुछ नहीं बोलता''

1/28/2021 10:38:26 AM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस के घर में कईं जोड़ियां बनती भी हैं। कुछ को तो इसी घर में प्यार हुआ और उन्होंने यह रिश्ता बाहर भी यूं ही बरकरार रखा। बिग बाॅस 14 में भी ऐसा देखने को मिलाष जैस्मिन भसीन के शो से निकलते ही भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने अली के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया था।

PunjabKesari

खुद से 10 साल छोटे अली से प्यार का इजहार करने पर सोनाली फोगाट की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हो गई है। वहीं घर से बेघर होने के बाद उम्र को लेकर उठ रहे तमाम सवालों का जवाब देते हुए सोनाली ने एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा और सुष्मिता सेन की लव स्टोरी का भी उदाहरण दिया।

PunjabKesari

उन्होंने कहा- 'लोग मुझे यह कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि मेरे और अली के बीच मां बेटे का रिश्ता होना चाहिए! क्यों होना चाहिए भाई। मेरी उम्र 40 है और उसकी उम्र 30 है, हमारे बीच केवल 10 साल का अंतर है। क्या फर्क पड़ता है उससे?'

PunjabKesari

सोनाली ने आगे कहा-'यह जरूरी है कि वो मुझे मां बनाएगा या मैं उसे बेटा बनाउंगी? प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी की। कितने छोटे हैं वो, वो तो मां-बेटे नहीं हैं ना और सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड उम्र में बहुत छोटे हैं उनसे, तो उनको कोई कुछ नहीं बोलता।' बता दें कि सोनाली फोगाट बिग बॉस के घर में आने के बाद कई दिनों तक शांत थीं लेकिन एक बार फिर वो अपने पुराने अंदाज में लौट आईं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News