पिता के बाद अब सिर से उठा मां का साया: सोनाली फोगाट अकेले कर रही थीं बेटी की परवरिश,अब खुद को कैसे संभालेगी 15 साल की यशोधरा

8/23/2022 1:25:25 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। सोनाली फोगाट की सोमवार रात गोवा में अटैक के कारण दुनिया को अलविदा कह गईं। सोनाली के निधन की खबर सुन हर किसी को जोर का झटका लगा। वह अपने पीछे 15 साल की बेटी को छोड़ गई हैं जिसका नाम यशोधरा फोगाट है। मां के निधन के बाद यशोधरा एकदम अनाथ हो गई हैं।  

PunjabKesari

पिता के बाद अब सिर से उठा मां का साया

2016 में यशोधरा के पिता संजय फोगाट की रहस्यमयी हालत में उनके फार्महाउस पर मौत हो गई थी। उस वक्त सोनाली मुंबई में थीं। सोनाली के पति राजनीति में थे। उन्होंने बताया कि पति की मौत के बाद उन्हें मानसिक तौर पर काफी प्रताड़ित किया गया, लेकिन फिर भी वह डटी रहीं। पति के जाने के बाद सोनाली ने बेटी की अकेले परवरिश की।

PunjabKesari

बिग बाॅस के फैमिली वीक में दिखी मां-बेटी की खास बाॅन्डिंग 

फैमिली स्पेशल एक एपिसोड में यशोधरा ने बिग बाॅस में एंट्री ली थी और मां के साथ उनकी जबर्दस्त बॉन्डिंग दिखी थी। शो से वापस आने के बाद यशोधरा ने एक बातचीत में कहा था- 'जब मां ने 'बिग बॉस 14' में आने का फैसला लिया तो मैं बहुत खुश थी।'

PunjabKesari

 वहीं बाद में जब सोनाली फोगाट 'बिग बॉस' से बाहर आई थीं, तब उन्होंने अपनी और बेटी की पर्सनल लाइफ पर बात की थी। सोनाली ने कहा था कि उनकी बेटी राजनीति में नहीं आना चाहती, लेकिन जल्दी ही एक्टिंग डेब्यू जरूर करेगी।

PunjabKesari

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फिलहाल 11वीं कक्षा की स्टूडेंट हैं और पढ़ाई के साथ-साथ अपने एक्टिंग करियर पर भी फोकस कर रही हैं। उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल देखें तो उन्होंने खुद को वहां एक्ट्रेस बताया हुआ है।

PunjabKesari

बिग बॉस में जाने से पहले सोनाली का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह एक अधिकारी को चप्पल से मारती हुई नजर आ रही थीं। बता दें कि सोनाली एक मशहूर टिक टॉक स्टार रही हैं। वह कई पंजाबी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं।  सोनाली सिर्फ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि राजनीति से भी जुड़ी हुई थीं। बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट ने पिछले विधानसभा चुनावों में आदमपुर सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News