''मेरी मां की हत्या की CBI जांच करवाई जाए'' सोनाली फोगाट की बेटी ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी

9/6/2022 11:53:10 AM

मुंबई: टिक-टॉक स्टार और 'बिग बाॅस' फेम सोनाली फोगाट का बीते अगस्त महीने में निधन हो गया।  शुरुआत में सामने आया था कि  सोनाली फोगाट का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आई गंभीर चोट की बात और परिवार के दबाव के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

सोनाली फोगाट हत्याकांड में अभी तक 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर भी शामिल है। वहीं अब सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में चल रही जांच से उनका परिवार और बेटी यशोधरा खुश नहीं हैं। 

यशोधरा ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर मां के लिए न्याय मांगा है। इसके साथ ही उन्होंने मां की हत्या की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है। इसके साथ ही परिवार ने यशोधरा के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है। सोनाली के जाने के बाद उनकी सारी संपत्ति की वारिस बेटी यशोधरा है। ऐसे में परिवार का कहना है कि यशोधरा की जान के लिए खतरा है।

यशोधरा ने चिट्ठी में लिखा-'मैं सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट सरकार से अपील करती हूं कि इस केस की जांच गोवा पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंप दी जाए।'

सोनाली फोगाट का परिवार उनकी हत्या को एक सोची-समझी साजिश बता रहा है। शुरुआत से ही पुलिस की जांच पर सवाल उठा रहा है। सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर मुख्य आरोपी हैं। पुलिस द्वारा पूछताछ में सुधीर और सुखविंदर ने सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पदार्थ पिलाने और ड्रग्स देने की बात कबूली थी।

Content Writer

Smita Sharma