सलमान की मां का रोल निभाने के लिए ट्रोल हुई सोनाली ने ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब

6/14/2019 2:10:47 AM

मुंबईः सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 'भारत' में एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने सलमान खान की मां का रोल निभाया है। बता दें सोनाली, सलमान से 10 साल छोटी हैं। 10 साल छोटी एक्ट्रेस को सलमान की मां बनाने पर दर्शकों ने मेकर्स की काफी आलोचना की। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह भी कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री फीमेल एक्ट्रेस के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है।

लेकिन इस पर  सोनाली कुलकर्णी का कहना है कि उन्हें फिल्म भारत में सलमान खान की मां का किरदार निभाने को लेकर कोई मलाल नहीं है। सोनाली ने सलमान की मां का रोल निभाने को लेकर बात की है। सोनाली ने कहा कि वह अपनी चॉइस को लेकर बेहद प्राउड फील करती हैं और उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उन्होंने सलमान की मां का रोल चुनने का फैसला किया। 

उन्होंने कहा,‘‘ मेरे किरदार मेरी खुद की मर्जी है। मुझे अपने निभाए किरदारों पर गर्व है। मैं ऑडियन्स और क्रिटिक्स के सुझावों की रिसपेक्ट करती हूं लेकिन मैंने साल 2000 में ऋतिक रोशन की एडॉप्टिव मां का रोल भी निभाया था। मैं जानती हूं कि लोग एज गैप पर ध्यान दे रहे हैं लेकिन कई बार ये सिर्फ आलोचना के लिए नहीं बल्कि एक्टर्स की ग्रोथ के लिए भी सुझाव होता है। '' 


 

Pawan Insha