सोनाली बेंद्रे से न मिल पाने के गम में फैन ने कर लिया था सुसाइड, जानकर टूटा एक्ट्रेस का दिल, बोलीं-आप बस तारीफ करें और...

6/17/2024 10:08:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। वो न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि खूबसूरती से भी लोगों का खूब दिल जीतती रही हैं। एक्ट्रेस की दीवानगी फैंस में इस कदर रही है कि एक ने तो उन्हें नहीं मिल पाने पर आत्महत्या ही कर ली थी। वहीं, जब सोनाली को फैन के इस पागलपन के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गई और उन्हें इस खबर पर यकीन ही नहीं हो पा रहा था।

दरअसल, 90 के दशक में सोनाली बेंद्रे भोपाल गई थीं। एक फैन वहां उनसे मिलना चाहता था, लेकिन उसकी ये इच्छा पूरी न हो सकी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली से न मिल पाने के गम में उसने सुसाइड कर लिया। सालों बाद जब इस बारे में एक्ट्रेस को पता चला तो वह हैरान रह गईं।

PunjabKesari

 

द बॉम्बे फिल्म पॉडकास्ट में जब सोनाली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने हैरान होकर कहा, "ये सच है? कोई ऐसे कैसे कर सकता है।" सोनाली ने कहा, "फैन मेल्स भेजा करते थे। हमने सोचा कि अगर यह असली खून में हो तो इसे परखें। अगर ऐसा होता तो मैं टूट जाती। सबसे अच्छी चीज है कि आप बस तारीफ करें और बाकी चीजें छोड़ दें। लोग इंसानों को ऐसे पॉजिशन पर कैसे रख सकते हैं, जिससे वे वैसे भी गिर जाएंगे? मुझे किसी के लिए इस तरह का ऑब्सेशन समझ नहीं आता है।"

काम की बात करें तो सोनाली बेंद्रे दिलजले, मेजर साब, सरफरोश और हम साथ साथ हैं जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, कैंसर से पीड़ित होने के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी। हालांकि, अब वह फिर से इंडस्ट्री में कमबैक कर चुकी हैं। हाल ही में उन्हें वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज में देखा गया था।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News