रेमो डिसूजा की हालत में सुधार, कोरियोग्राफर से मिलने अस्पताल पहुंचे भूषण कुमार से लेकर सोनाली बेंद्रे समेत ये स्टार्स

12/13/2020 8:55:47 AM

मुंबई: फेमस कोरियाॅग्राफर रेमो डिसूजा को शुक्रवार को हार्ट अटैक आया था। इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी। मशहूर कोरियोग्राफर के हार्ट अटैक का शिकार होने से फैंस में भी चिंता की लहर दौड़ गई थी। हार्ट अटैक के बाद रेमो डिसूजा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनकी एंजियोप्लास्टी भी करवाई गई है। वहीं अब उनके हेल्थ को लेकर जानकारी सामने आई है।

PunjabKesari

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने शनिवार को एक न्यूज पोर्टल को बताया कि वह अब ठीक हैं। जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि रेमो डिसूजा को कब तक डिस्चार्ज करेंगे तो लिजेला ने बताया कि डॉक्टर्स इस बारे में कल तक ही फैसला लेंगे। वहीं, बी-टाउन के कई स्टार्स रेमो के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसके साथ ही कई रेमो से मिलने कोकिलाबेन अंबानी हाॅस्पिटल पहुंचे। भूषण कुमार, नोरा फतेही, रितेश सिधवानी, सोनाली बेंद्रे समेत स्टार्स को हाॅस्पिटल के बाहर स्पाॅट किया गया। 

PunjabKesari

टी-सीरीज के मालिक और प्रोड्यूसर भूषण कुमार

PunjabKesari

डांसर सलमान युसुफ

PunjabKesari

सोनाली बेंद्रे

PunjabKesari

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी

PunjabKesari


 नोरा फतेही

PunjabKesari

डांसर धर्मेश येलांदे

PunjabKesari

कृष्णा अभिषेक

PunjabKesari

बता दें कि रेमो डिसूजा के हाॅस्पिटल में  भर्ती होने के बाद से ही उनकी टीम र डांस कोरियोग्राफर्स लंबे वक्त से हैं। धर्मेश से लेकर सलमान युसूफ तक कई डांसर्स रेमो डिसूजा का फैमिली को सपोर्ट करने के लिए  हाॅस्पिटल में मौजूद रहे। 

PunjabKesari

रेमो के हाॅस्पिटल में एडमिट होने के बाद उनकी पत्नी ने तबियत के बारे में बताते हुए कहा था- वो एक ब्लॉकेज थी। डॉक्टर्स ने एंजियोप्लास्टी की है। वो आईसीयू में हैं। प्लीज प्रार्थना करिए। आने वाले 24 घंटे खासे मुश्किल हैं। लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक रेमो बिल्कुल ठीक हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News