सोनाली ने फैमली और फ्रेंडस के साथ मनाया बर्थडे, तस्वीरें आईं सामने

1/1/2019 11:09:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे आज 44 साल की हो गई हैं। सोनाली का जन्म 1 जनवरी 1975 को मुंबई में हुआ था। सोनाली के इस खास दिन पर मुंबई में उनके घर ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर भी पहुंचे और साथ में उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया।

हाल ही में इस दौरान की कुछ तस्वीरें हैं। तस्वीरों में सोनाली व्हाइट कलर का स्टाइलिश टाॅप और स्कर्ट पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान सोनाली के पति गोल्डी बहल भी थे। इस दौरान गोल्डी ने मीडिया और फैंस को मिठाई भी दी। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बर्थडे से एक द‍िन पहले सोनाली ने कैंसर के दौरान ट्रीटमेंट से जुड़े अनुभव सोशल मीड‍िया पर शेयर किए।

सोनाली ने बताया कि कैसे कीमोथेर‍िपी के ल‍िए उन्हे अपने बालों को कटवाना पड़ा। न्यूयॉर्क में लंबे समय तक चले इलाज के बाद सोनाली बेंद्रे अपने घर मुंबई आ गई हैं। 


सोनाली ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह सफर बहुत व्यापक था और इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है क्योंकि अब मेरे बाल धीरे-धीरे वापस आ रहे हैं... तो शायद मैं साल 2019 में एक और ब्लो-ड्राय के लिए तैयार हूं।

अपने स्वस्थ्य शरीर और उसकी क्षमताओं से प्यार करने से लेकर उसकी लड़ने और जख्मों को भरने की क्षमता तक और उन लोगों तक जो लगातार मेरे साथ खड़े रहे और उन चीजों तक जो जिंदगी में आती-जाती रहती हैं। बहुत ही सुखी और खुशहाल 2019 की कामना करती हूं।"

Konika