चार साल बाद...ये कुर्सी...ये नजारा जिस अस्पताल में हुआ था कैंसर का इलाज, उसी जगह जा पहुंची सोनाली बेंद्रे, बोलीं- डर से लेकर आशा तक...

7/13/2022 1:51:16 PM

मुंबई. बॉलीवुड में बेहतरीन पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे काफी बुरे दौर से भी गुजरी है। एक्ट्रेस को साल 2018 में कैंसर हो गया था। कैंसर के पता चलने पर एक्ट्रेस का इलाज शुरू हुआ और अब वह बिल्कुल ठीक हैं। हाल ही में सोनाली ने उस अस्पताल का दौरा किया जहां उनके कैंसर का इलाज हुआ था और अपनी पुरानी यात्रा को याद किया, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

PunjabKesari
वीडियो में सोनाली अस्पताल में चेयर पर बैठी हुई नजर आ रही है। कुछ क्लिप में सोनाली अपने पति गोल्डी बहल के साथ भी बैठी हुई दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा- 'चार साल बाद...ये कुर्सी...ये नजारा...ये वही जगह है। काफी डर से लेकर लगातार एक आशा तक, बहुत कुछ बदल गया है फिर भी बहुत कुछ वैसा ही है। वहां बैठना और मरीजों को अंदर जाते देखना अवास्तविक था...और मैं देख सकती थी कि मैं भी उन्ही की तरह एक समान जर्नी से गुजर रही थी। कीमोथेरेपी सूट...वही वेटिंग रूम, बस चेहरे अलग थे। मुझे लगा मैं उन मरीजों को बताऊं कि अभी भी एक आशा की किरण है...मुझे देखो, मैं उस जर्नी से निकलकर यहां तक पहुंची हूं। जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं कि ये कड़वी यादों से भरा भावनात्मक दिन था। लेकिन मैं बाहर निकली, अपने बेटे की आंखों में देखा और ब्रह्माण्ड को हर चीज के लिए धन्यवाद किया।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

काम की बात करें तो हाल ही में सोनाली ने वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। ये वेब सीरीज 15 जून को जी5 पर रिलीज हो चुकी है। इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News