पहले से ज्यादा छोटे बालों में दिखीं सोनाली, न्यूयॉर्क में करवा रही हैं कैंसर का इलाज

7/20/2018 3:42:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। वहीं बीमारी के बीच इलाज करवा रहीं सोनाली भी आए दिन फैंस के साथ तस्वीरों और इमोशनल मैसेज शेयर कर रही हैं।

बीते दिनों सोनाली ने हेयर कट करवाते हुए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। गंभीर बीमारी से जूझ रही सोनाली के नए लुक फैंस ने काफी पसंद भी किया। गुरुवार को सोनाली ने अपने बेटे रणवीर के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी । साथ ही बेटे के लिए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा था ।

हाल ही में एक बार से सोनाली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होे रही है। इस तस्वीर में सोनाली के बाल और भी छोटे नजर आ रहे हैं। बॉय कट बालों में सोनाली बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।

उनकी तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोनाली की इस तस्वीर को देखकर तो लग रहा हैं कि वह मुस्कुराते हुए कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रही हैं। 

बता दें कि 4 जुलाई को सोनाली ने कैंसर होने की खबर खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी । सोनाली न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं । इस समय उनके साथ उनका बेटा भी है ।

 

A post shared by Imran Khan (@udta_imran) on

 

A post shared by Imran Khan (@udta_imran) on

 

Punjab Kesari