पहली बार सोनाली के बिना परिवार ने मनाई गणेश चतुर्थी, न्यूयॉर्क से पोस्ट शेयर कर हुईं इमोशनल

9/15/2018 8:40:04 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। आए दिन सोनाली पोस्ट शेयर कर अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हैं।

वहीं अब साल 2018 का गणपति सेलिब्रेशन शुरू हो गया है और सोनाली इस साल परिवार से दूर हैं। वैसे बॉलीवुड स्टार्स गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। 

हाल ही में अब सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके पति गोल्डी बहल और बेटा रणवीर बहल नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली ने कहा कि गणेश चतुर्थी का त्योहार हमेशा से मेरे दिल के बहुत करीब रहा है। मैं घर पर होने वाले सेलिब्रेशन को मिस कर रही हूं लेकिन अब भी खुश हूं। सब खुश रहें और भगवान गणेश का आशीर्वाद रहे।

बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। वहीं दुबई में इलाज के दौरान सोनाली फैंस के साथ अपनी हर एक तस्वीर शेयर कर रही हैं। वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें। 

Neha