कैंसर से जूझ चुकीं सोनाली बेंद्रे की ग्लैमर वर्ल्ड में दमदार वापसी, फोटोशूट देख आप भी कहेंगे वाह!

4/4/2019 3:34:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए पिछला साल काफी कठिन समय था। कैंसर का पता चलने के बाद सोनाली बेंद्रे इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क चली गईं और फिर कई महीनों से वहीं पर थीं। लेकिन अब सोनाली इस बीमारी से पूरी तरह से उभर चुकी हैं और अपने लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। 

हाल ही में सोनाली ने बाजार मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। 

फोटोशूट में पहनी ड्रेसेस में वो काफी ग्रेसफुल लग रही हैं। इसके साथ उनके बालों का स्टाइल भी बेहद ही पसंद किया जा रहा है। उन्हें देखकर जरा भी नहीं लगता कि कैंसर का इलाज कराते वक्त उनके सारे बाल झड़ गए होंगे। तस्वीरों में सोनाली की क्यूट स्माइल देख आप उनके दीवाने हो जाएंगे। 

बता दें कि सोनाली किसी भी इंसान के लिए किसी मिसाल से कम नहीं हैं। उन्हें देखकर बिलकुल भी नहीं लगता कि उन्हें कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ चुकी हैं। हालांकि वो अपने देश तो लौट आईं हैं, लेकिन उनका ट्रिटमेंट अब भी चालू है। सोनाली ने अपने इलाज के दौरान हर स्टेज पर अपनी तस्वीरें बेहद जोश के साथ अपने फैंस से शेयर की।


 

Neha