कैंसर ट्रीटमेंट से ब्रेक लेकर बुक स्टोर पहुंचीं सोनाली, इस तरह मना रही हैं 'Book Lovers Day'

8/10/2018 10:36:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। हाल ही में सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की।

 

 

इस तस्वीर में वह न्यूयॉर्क के किसी बुक स्टोर में हैं । उनके हाथ में किताब है। बाल्ड होने की वजह से सोनाली ने सिर पर कपड़ा बांधा है और हैट लगाई है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- '' हैप्पी बुक लवर्स डे!''

 

 

कुछ दिन पहले सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका अलग ही चेहरा सामने आया था जो काफी हैरान कर देने वाला था।  इस तस्वीर में सोनाली सारे बाल कटवाए हुए नजर आईं थी। उनके साथ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय थी। 

 

 

बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं।

 

 

वहीं दुबई में इलाज के दौरान सोनाली फैंस के साथ अपनी हर एक तस्वीर शेयर कर रही हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें।ट्रीटमेंट से पहले सोनाली ने अपने बाल भी कटवा लिए हैं।

 

Neha