कैंसर को मात देने पर खुद को खुशकिस्मत मानती हैं सोनाली बेंद्रे, काम पर वापसी के लिए पति ने किया खूब सपोर्ट

3/12/2022 10:23:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कैंसर से ठीक होने के बाद हाल ही में काम पर वापसी कर ली है। सोनाली इन दिनों डांस रिएलटी शो 'डीआईडी ​​लिटिल मास्टर' (DID Li'l Masters) में बतौर जज नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कैंसर जैसी बड़ी बीमारी को मात देने के बाद काम पर लौटने पर खुद को खुशकिस्मत मानती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कैसे कैंसर से जंग जीती।

 

 

दरअसल, साल 2018 में सोनाली बेंद्रे को पता चला था कि उन्हें मेटास्टेटिक कैंसर है, जिसके इलाज के लिए वह विदेश चली गई थीं। ठीक होने के बाद वह इंडिया वापस लौट आई थीं लेकिन कुछ समय के लिए उन्होंने काम से दूरी बना ली थी। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी बीमारी को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं बस आभारी हूं कि मैं वापस आ गई हूं, आभारी हूं कि मैं अपने बच्चे को बड़ा होते देख पा रही हूं और आभारी हूं कि मैं यहां अपने माता-पिता के लिए हूं, बस उन सभी चीजों के लिए। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। और हां, न केवल वापस, बल्कि एक तरह से ऐसी वापसी जहां मैं सेट पर जाकर 12 से 18 घंटे काम करने के लिए स्वस्थ हूं। वापस आने का कोई अन्य तरीका इतना बेकार और इतना मजेदार नहीं होगा।"


 
काम पर वापसी को लेकर एक्ट्रेस को उनके पति फिल्म निर्माता गोल्डी बहल ने भी पूरा सपोर्ट किया। इसे लेकर सोनाली ने कहा, "वह मुझसे बहुत पहले से ऐसा करने के लिए कह रहे हैं। उनका कहना था कि, 'तुम ठीक हो, तुम्हारा दिमाग इतना तेज है, काम पर वापस जाओ। वह मुझसे कहते हैं कि 'तुम्हें काम पर वापस जाना चाहिए। "
बता दें, डीआईडी ​​लिटिल मास्टर में सोनाली बेंद्रे के साथ जज के तौर पर एक्ट्रेस मौनी रॉय और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी नजर आ रहे हैं।


 

Content Writer

suman prajapati