कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने परिवार संग मनाई दिवाली, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस अंदाज

11/8/2018 2:26:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। वह अक्सर अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। उन्होंने  बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं। हाल ही में सोनाली ने अपने परिवार के साथ दिवाली का त्यौहार सेलिब्रेट किया और सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में सोनाली सूट के साथ स्वैटर पहने हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वह दिए जलाते हुए दिख रही हैं। इतनी गंभीर बीमारी के बावजूद सोनाली को इस कदर देखना काफी काबिलेतारीफ है।  

तस्वीर शेयर करते सोनाली ने लिखा कि न्यूयॉर्क में दिवाली मुंबई की तुलना में काफी देर में होती है। इसीलिए देर से बधाई। ये एक अनोखी दिवाली थी। हमारे पास भारतीय कपड़े नहीं थे, हमने एक छोटी सी पूजा की, लेकिन ये दिल के बेहद करीब है। सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। दिवाली का त्योहार आपके लिए बेहतर स्वास्थ्य, धन और संपदा लाए। उम्मीद है कि आप लोगों ने दिवाली अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाई होगी और उम्मीद करते हैं कि आप खुशी का हर पल अच्छे से जिएं।

बता दें कि आए दिन सोनाली पोस्ट शेयर कर अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था।

न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं। न्यूयॉर्क में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और और सोनाली के करीबी दोस्त उनसे मुलाकात करते रहते हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें। 

Neha