कैंसर से जूझ रहीं सोनाली पहुंचीं म्यूजिक कॉन्सर्ट में, तस्वीरों में साफ दिखी हिम्मत

10/26/2018 12:56:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। वह अक्सर अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में सोनाली न्यूयॉर्क में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने पहुंची। 

उन्होंने सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान और उनके बेटे अमान और आयन अली बंगश के साथ भी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सोनाली का नया अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर शेयर करते उन्होंने ने लिखा कि आत्मा को ठीक करने और खिलाने के लिए संगीत के जैसा कुछ भी नहीं, धन्यवाद। 

बता दें कि आए दिन सोनाली पोस्ट शेयर कर अपने परिवार और दोस्तों को याद कर रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था।

न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं।वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं। हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें। न्यूयॉर्क में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और और सोनाली के करीबी दोस्त उनसे मुलाकात करते रहते हैं।

वहीं इन दिनों ऋषि कपूर भी न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। खुद इतनी तकलीफ में होने के बावजूद सोनाली ऋषि से मिलने पहुंची थी। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। वहीं प्रियंका चोपड़ा, सुजैन खान, अनुपम खेर समेत कई स्टार्स सोनाली से मिलने पहुंचे थे। 

 

Neha