न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि से मिलीं प्रियंका- सोनाली, तस्वीरें आईं सामने

10/9/2018 11:24:46 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और सोनाली बेंद्रे से उनकी मुलाकात हुई। जिसकी तस्वीर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में प्रियंका ऋषि और नीतू कपूर के साथ हैं। इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- ''आप दोनों को देखकर बहुत अच्छा लगा. हमेशा हंसते रहें और खुश रहें।''

 

View this post on Instagram

Was so good seeing you both @neetu54 #RishiKapoor laughter and smiles as always!! ❤️🙏🏽

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

वहीं दूसरी तस्वीर में  ऋषि-नीतू, सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल के साथ नजर आ रहे हैं। सोनाली न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही हैं। इससे पहले अनुपम भी ऋषि से मिले थे। जिसका वीडियो अनुपम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में अनुपम ऋषि के साथ न्यूयॉर्क की गलियों में सैर करते दिख रहे हैं।  

 

View this post on Instagram

Love you @priyankachopra love you @iamsonalibendre love you @srishtibehlarya Goldie !!!!wonderful beautiful pple ❤️😍

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

 

बता दें कि ऋषि  ने न्यूयॉर्क जाने से पहले एक ट्वीट कर अपनी सेहत की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, "मैं अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लेकर अमेरिका इलाज के लिए जा रहा हूं। मैं अपने तमाम शुभचिंतकों से गुजारिश करूंगा कि वो किसी तरह की अटकलें न लगायें। 45 सालों से ज्यादा वक्त तक फिल्मों में काम करते हुए मेरा शरीर कई तरह के उतार-चढ़ावों से गुजरा है। आपके प्यार और शुभेच्छाओं के सहारे मैं जल्द वापस लौटूंगा।"

Neha