फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर सोनल चौहान का खुलासा, ''मुकेश भट्ट के साथ तीन फिल्में की थीं साइन, बाकी दो की कभी बात ही नहीं हुई''

6/27/2020 3:19:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई तरह के खुलासे सामने आ रहे है। कई स्टार्स ने बॉलीवुड के घिनौने सच का पर्दाफाश किया है। कंगना, पायल रोहतगी के बाद अब एक्ट्रेस सोनल चौहान का नाम सामने आया है। कई सालों बाद अब सोनल ने भी अपने दिल का दर्द बयान किया है।

PunjabKesari

 
हाल ही में सोनल ने वंशवाद और खेमेबाजी के मुद्दे पर एक बड़ी बात कही है। एक्ट्रेस ने कहा कि टैलेंटड कलाकार का परेशान करने का सबसे अच्छा तरीका है कि उसका काम किसी कम काबिल व्यक्ति को दे दिया जाता है। 

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि यहां वंशवाद से ज्यादा पक्षपात है और इस इंडस्ट्री में तो यह स्वाभाविक ही है। जिस आदमी का पैसा है, तो वो उसे जहां मन आएगा वहीं खर्च करेगा। ये उसकी मर्जी है। इसमें कुछ गलत नहीं हैं, लेकिन दिक्कत वाली बात ये है कि अगर किसी हुनरमंद कलाकार का काम किसी ऐसे इंसान को दे दिया जाता है जो उसके काबिल नहीं था, तो वहां उसका   मनोबल गिरता है, साथ ही उसे बेइज्जती महसूस भी कराता है। यह एक सोचने वाला विषय है।'

PunjabKesari


जब सोनल ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत मुकेश भट्ट फिल्म 'जन्नत' से इमरान हाशमी के साथ की थी। उस समय सोनल ने मुकेश भट्ट के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट किया था, जिसमें से अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म बनी है। बाकी की दो फिल्मों के बारे में जब मैने मुकेश भट्ट से बात की तो उन्होंने बोला अभी करने के लिए कुछ है ही नहीं है। मैंने इस बारे में एक दो बार और बात की, फिर हमने बात करना ही छोड़ दिया।
बताते चले कि सुशांत सिंह ने भी यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जिसमें से दो फिल्मो के बाद तीसरी फिल्म नहीं हो पाई। अब पुलिस ये छानबीन कर रही है कि आखिर यशराज फिल्म्स ने सुशांत को तीसरी फिल्म में मौका क्यों नहीं दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News