सोनल चौहान-अर्जुन कानूनगो म्यूजिक वीडियो ''फुर्सत है आज भी'' में फिर साथ आए नजर!

6/27/2020 5:38:00 PM

नई दिल्ली। सोनल चौहान ने इस लॉकडाउन के दौरान अपने आप को बिजी रखा है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने विभिन्न हॉबी और एक्टिविटीज को अपनाकर घर पर अपना अधिकांश समय बिताया है। जिनमें से स्केचिंग, बेकिंग और अपनी बहन के साथ होम फोटोशूट करना आदि शामिल है। उन्होंने एक बार फिर एक प्यारे सिंगल के लिए गायक अर्जुन कानूनगो के साथ टीम बनाकर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया है, इस सिंगल वीडियो को पूरी तरह से घर पर शूट किया गया है।


दर्शकों से बहुत सारा प्यार पाने के बाद, अर्जुन और सोनल एक बार फिर म्यूजिक वीडियो  'फुर्सत है आज भी' के जरिए हमें अपनी केमिस्ट्री दिखाने आ रहे हैं। इस वीडियो के सभी दृश्यों को पूरी तरह से घर पर एक आईफोन पर फिल्माया गया है, जिसे दूर रहते हुए केयूर शाह द्वारा निर्देशित किया गया है। वीडियो एक कपल की जटिल यात्रा के बारे में बताता है और संघर्ष  के बारे में बताता है जिससे हर रिश्ता गुजरता है। वीडियो में अर्जुन और सोनल को ब्रेकअप के समय के दौरान एक साथ बिताए गए खूबसूरत पलों के बारे में याद करते हुए देखा गया है और दोनों यह महसूस करते हैं कि उनका एक दूसरे के साथ होना पूरी दुनिया का उनके साथ होने जैसा है।


लॉकडाउन में शूट हुआ वीडियो
ये म्यूजिक वीडियो शूट करना सोनल के लिए एक पूरी तरह से अनूठा अनुभव था क्योंकि इसे पूरी तरह से लॉकडाउन के दौरान  शूट किया गया था। सोनल ने अपनी बहन हिमानी की मदद से अपने पार्ट को अकेले शूट किया, जिन्होंने वीडियो के डायरेक्शन को संभाला।

सोनल ने शेयर किया एक्सपीरियंस
सोनल कहती हैं 'इस वीडियो के लिए सब कुछ सिर्फ मैंने और मेरी बहन ने किया था। बेशक, हमारे पास वीडियो कॉल पर एक निर्देशक और डीओपी थे। लेकिन मैंने और मेरी बहन ने बाकी सब चुनौतियों को अपने दम पर मैनेज किया। मैंने अपने बाल, मेकअप और स्टाइलिंग खुद ही की, मेरी बहन ने कैमरे से जुड़े सभी काम किए, उसने बाकी सब चीजों में भी काफी मदद की। यह एक बहुत ही अलग अनुभव था, इसे मैं हमेशा याद रखूंगी क्योंकि हमने इस गाने को तब शूट किया था जब पूरी दुनिया लॉकडाउन में थी।'

उनकी कड़ी मेहनत काबिले तारीफ है और फाइनल म्यूजिक वीडियो एक विज़ुअल ट्रीट है, जिसमें सोनल बिल्कुल आश्चर्यजनक लगती हैं, और उनकी अर्जुन के साथ शानदार केमिस्ट्री सोने पर सुहागा है।


लॉकडाउन के दौरान मार्गदर्शक रहीं सोनल
सोनल हमेशा से एक पावरहाउस, एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री रहीं हैं, जिनके पास अपनी एक आकर्षक आवाज है, जो इस कठिन समय के दौरान एक महान मार्गदर्शक रही है। वह अपने प्रशंसकों को घर में रहने और उन्हें कोविड-19 और हमारी वर्तमान स्थिति से अवगत कराने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। सोनल अपने हंसमुख और संवादात्मक पोस्ट से अपने प्रशंसकों को एंटरटेन और खुश रख रही हैं। फिल्म और म्यूजिक हमें इस कठिन समय के दौरान बिजी रखने और बाहर निकलने में मदद कर रहे हैं और हम बहुत खुश हैं कि सोनल जैसे कलाकार अपने दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें उत्साहित करने के नए तरीके ढूंढ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News