सुशांत सिहं की मौत के बाद सोशल मीडिया से दूरी बनाने लगे स्टार्स, सोनाक्षी के बाद अब इन सितारों ने ट्विटर से किया Goodbye

6/21/2020 6:52:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बीते शनिवार ट्विटर अकाउंट से अलविदा कह दिया। ट्विटर से अलविदा कहते हुए सोनाक्षी ने क्लीयर किया था कि इस प्लेटफॉर्म पर नेगेटिविटी ज्यादा फैल रही है, इसलिया वो इससे दूर रहना चाहती हैं। ऐसा कहते हुए सोनाक्षी ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। अब सोनाक्षी के बाद बॉलीवुड के अन्य कई स्टार्स ने भी ट्विटर से दूरी बना ली है। एक्टर साकिब सलीम, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल ने भी ट्विटर छोड़ दिया है। 


साकिब खान ने ट्विटर को छोडने का कारण बढ़ रही नेगेटिविटी को बताया है। उन्हें इससे अलविदा कहते हुए लिखा, मैं तुमसे दूर जा रहा हूं। पहली मुलाकात में तुम प्यारे थे। भावनाओं को व्यक्त करने, ज्ञान इकट्ठा करने और कई अलग-अलग पॉइंट ऑफ व्यू को समझने का एक बड़ा प्लैटफॉर्म थे। लेकिन अब नफरत बढ़ती जा रही है। बीते दिनों मैने महसूस किया कि मुझे नेगेटिव ऊर्जा की जरूरत नहीं है।

 

फिल्म 'नोटबुक' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर जहीर इकबाल ने भी ट्विटर से दूरी बना ली है। उन्होंने भी अपने आखिरी ट्वीट के स्क्रीनशॉट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'अलविदा ट्विटर'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#GoodVibesOnly... Peace Out ✌🏼

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero) on Jun 20, 2020 at 7:55am PDT

वहीं सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने भी ट्विटर को गुडबाय कह दिया है। उन्होंने ट्विटर छोड़ते हुए लिखा, '280 शब्द किसी भी इंसान को परिभाषित करने के लिए कम हैं लेकिन 280 शब्द फेक न्यूज, नफरत और नकारात्मकता फैलाने के लिए काफी हैं। खुदा हाफिज।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on Jun 20, 2020 at 7:48am PDT

Edited By

suman prajapati