सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ''निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस'' की लंदन में शुरू हुई शूटिंग

8/22/2022 6:03:27 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में लंदन में अपनी अपकमिंग थ्रिलर 'निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस' की शूटिंग शुरू कर दी हैं। उनके भाई कुश एस सिन्हा इस फिल्म के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं और इसी के साथ यह सिन्हा सिब्लिग्स के लिए बड़े पर्दे के लिए पहला सहयोग भी हैं।

इस बेहतरीन फिल्म को सोनाक्षी सिन्हा, परेश रावल और सुहैल नैयर के साथ 40 दिनों में शूट किया जाएगा। इस बीच फिल्म की पहली लोकेशल जहां कास्ट और क्रू ने फिल्म की शूटिंग की है वो वॉटफोर्ड है। अब फिल्म की क्रू देश के कुछ खूबसूरत जगाहों पर फिल्म की शूटिंग शूरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

शूटिंग को शुरू करने के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी कहती हैं, “मैं इस दिन के लिए इंतजार नहीं कर सकती थी। मेरे भाई कुश आखिरकार एक डायरेक्टर के रूप में अपनी पहली फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। यह परिवार में हम सभी के लिए बहुत खुशी और गर्व का दिन है। मैं इस बात को लेकर भी उत्साहित हूं कि वह मुझे एक ऐसी फिल्म में डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसे हम दोनों ने अपनी-अपनी कपैसिटी में पसंद किया है। हमने कुछ ऐसा ढूंढने के लिए लम्बे समय तक इंतजार किया है, जो हम दोनों के साथ क्लिक करता है और क्रिएटिव इंसान के रूप में हमारी दोनों सिबिलिटी को अपील करता है। आख़िरकार, वह दिन आ गया है, जब हम एक जर्नी शुरू कर रहे हैं, जो कई और फिल्मों तक जाएगी, जो इसमें शामिल सभी लोगों के लिए मददगार होगी। ”

'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' को निकी विक्की भगनानी फिल्म्स, क्रेटोस एंटरटेनमेंट, निकिता पाई फिल्म्स की किंजल घोन और मुरलीवाले पिक्चर्स के दिनेश गुप्ता द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। कुश एस सिन्हा द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, परेश रावल और सुहैल नय्यर हैं। साल 2023 में इसके रिलीज होने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News