हम रूमर्ड बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड से पति-पत्नी बनने जा रहे..सोनाक्षी-जहीर ने कंफर्म की शादी की खबरें, शेयर किया इन्विटेशन

6/13/2024 1:37:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस 23 जून को कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग सात फेरे लेंगी। अभी तक कपल ने इन सब खबरों पर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी थी। हालांकि, अब सोनाक्षी और इकबाल ने खुद अपनी शादी की खबर कन्फर्म करते हुए एक डिजिटल इन्विटेशन शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ऑडियो मैसेज भी दिया है।  


 
सोशल मीडिया पर वायरल इस कार्ड में उन्होंने कहा है कि वे 7 साल से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब रूमर्ड बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड से वाइफ और हसबैंड बनने जा रहे हैं। इस शादी को लेकर दोनों बेहद एक्साइटेड हैं और इस ऑडियो कार्ड में एक क्यूआर कोड भी शामिल है, जिसमें सोनाक्षी और जहीर का एक प्यारा मेसेज है।

PunjabKesari

 

इस ऑडियो में दोनों एक साथ कहते सुनाई जे रहे हैं, 'हमारे सभी टैलेंटेड, टेक सेवी और जासूस मित्रों और परिवार को, जो इस पेज पर आने में सफल रहे हैं, उन्हें नमस्ते। जहीर कहते हैं- पिछले सात सालों से हम साथ हैं, सारी खुशियां, प्यार, हंसी और कई रोमांच भरे पल हमें यहां तक लेकर आए हैं। वह पल जहां हम रूमर्ड बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड से अब ऑफिशियली वाइफ-हसबैंड बनने जा रहे हैं। फाइनली ये उत्सव आपके बिना पूरा नहीं हो सकता। इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करें। जल्द मिलते हैं।'

PunjabKesari

 

लीक हुए इनवाइट के मुताबिक, पार्टी मुंबई में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बास्टियन में होगी। इस शाम का ड्रेस कोड फॉमल्स और फेस्टिव है कार्ड पर लिखा हुआ है ‘अफवाहें सच थीं’।


 


बता दें, हाल ही सोनाक्षी सिन्हा की एक दोस्त ने खुलासा किया था कि एक्ट्रेस जहीर संग 23 जून की रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी और फिर उसी शाम को कपल रिशेप्शन पार्टी देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News