सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फैन्स को 'दबंग 3' स्टाइल में दी' करवा चौथ' की शुभकामनाएं!

10/18/2019 9:40:12 AM

नई दिल्ली। फिल्म 'दबंग 3' की घोषणा के बाद से ही प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है और आज, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा उर्फ ​​रज्जो पांडे ने एक नए पोस्टर के साथ सभी को 'हैप्पी करवा चौथ' की शुभकामना दी है।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा,'रज्जो पांडे' यानी कि मिसिज चुलबुल पांडे की ओर से आप सभी पतिव्रता और दबंग पत्नियों को हैप्पी करवा चौथ

सिग्नेचर पोज में नजर आई सोनाक्षी सिन्हा
फिल्म  (Film) के नवीनतम पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) साड़ी पहने हुए और बालों में फूलों के साथ अपने किरदार रज्जो पांडे (Rajjo pandey) के सिग्नेचर पोज में नजर आ रही हैं। लेकिन पोस्टर के बारे में दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री ने हाथों में छलनी और अपने करवा चौथ (Karva Chauth) लुक (Look) की झलक के साथ अपने प्रशंसकों को प्रफुल्लित कर दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा की रज्जो और सलमान खान (Salman khan) के चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) की जोड़ी बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक है, जिनकी परफेक्ट ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की वजह से ही यह फिल्म अपनी पहली किश्त के समय से ही प्रशंसकों की पसंदीदा बनी हुई है।

कई भाषाओं में  फिल्म होगी रिलीज
प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, और अरबाज खान निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News