सुशांत के सुसाइड पर ऐसा ट्वीट कर ट्रोल हुईं सोनाक्षी,यूजर्स बोला-'करण जौहर की चमची सच्चाई बाहर आते ह

6/16/2020 12:58:47 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी बहस छिड़ गई है। लोग सोशल मीडिया के जरिए कई बड़े स्टार किड्स और निर्माता-निर्देशकों को खरी-खोटी सुना रहे हैं। आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सलमान खान, करण जौहर  को यूजर्स सोशल मीडिया पर टारगेट कर रहे हैं। वहीं जब सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसा करने वालों को फटकार लगाने की कोशिश तो यूजर और बुरी तरह भड़क गए। दरअसल, सोनाक्षी ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट पर लिखा था-'किसी भी सू ### (जानवर का नाम) के साथ रेसलिंग में समस्या यह है कि आप गंदे हो जाते हैं और उन्हें मजा आता है।

PunjabKesari

कुछ चुनिंदा लोग ऐसे हैं जो किसी मौत के बहाने भी अपना प्रचार कर रहे हैं। ऐसे लोग मौत की आड़ में अपने मुद्दों को उठा रहे हैं। कृपया यह सब बंद करें। आपकी नकारात्मकता, घृणा और जहर की अभी कोई आवश्यकता नहीं है।

 

दुनिया से चले जाने वाले शख्स के प्रति कुछ सम्मान दिखाएं।'सोनाक्षी के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- 'करण जौहर की चमची...अब सच्चाई बाहर आने लगी तो इनको परेशानी होने लगी है।'

PunjabKesari

एक और ने लिखा, सुशांत सिंह था तो जाने दिया, स्टार किड होता तो कैंडल मार्च निकाल देते।' इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा-'लगता है सोनाक्षी मैडम को डर लगने लगा है कि कहीं ऐसा ना हो कि लोग भारतीय स्टार किड की मूवी देखने से मना कर दें। जब बात धंधे पर आती है तो सोनाक्षी मैडम भगवान कृष्ण को रावण का दोस्त बता देती हैं।'

PunjabKesari

कंगना ने बाॅलीवुड को लिया था आड़े हाथ


बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड को आड़े हाथ लेते हुए फटकार लगाई थी। कंगना ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ जो इस मामले में माहिर है कि किस तरह पैनल नैरेटिव चलाना है वो बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है वो डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं। वह इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है।

 

उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनके लास्ट पोस्ट देखिए। वह लोगों से कह रहे हैं कि मेरी फिल्में देखिए। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से। अपने इंटरव्यू में वो जाहिर कर रहे हैं कि मुझे क्यों नहीं इंडस्ट्री अपनाती है। तो इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिलते है। सुशांत की सिर्फ ये गलती है कि वो इन सबकी बातों में आ गया। सुशांत ने रविवार को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें कई स्टार्स पहुंचे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News