सोनाक्षी सिन्हा की बोल्ड तस्वीरों ने लगाई आग, देखे PICS

11/15/2018 4:52:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शोयर की है, जिसमें वह बेहद ही पतली और हॉट लग रही है।

 Sonakshi Sinha Photo

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी करियर के शुरुआती दिनों में काफी मोटी दिखाई देती थीं। सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान की फिल्म 'दंबग' से की थी। लोगों ने उनकी एक्टिंग को तो सराहा लेकिन उनके वजन के बारे में भी काफी सारी बातें की। धीरे-धीरे सोनाक्षी ने अपना वजन काफी कम कर लिया है।

 Sonakshi Sinha Images 

 

अपनी फिटनेस को लेकर सोनाक्षी का कहना है कि ऐसी काया पाना आसान नहीं था। मैं जिम से नफरत करने वालों में से हूं। मुझे जिम से एलर्जी है। मैं इससे दूर भागना चाहती हूं, लेकिन मैंने अपने आपको फिट और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए बहुत पसीना बहाया है। जिम में पसीना बहाने के साथ सोनाक्षी ने अपने खाने पर भी खासा ध्यान दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा फोटो 

 Sonakshi Sinha Image

सोनाक्षी हॉट योगा को वेट लॉस करने के लिए एक बेस्ट एक्सरसाइज मानती हैं। जिसके लिए वह 40 डिग्री तापमान में हफ्ते में तीन दिन हॉट योगा भी करती हैं। सोनाक्षी का कहना है कि जब लोग उन्हें पहले से ज्यादा सुंदर, फिट और जवान बोलते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। ऐसे शब्द उनके लिए दुनिया के सबसे अच्छे कॉम्पलिमेंट होते हैं। 

 

 

बता दें कि आखिरी बार सोनाक्षी फिल्म 'हैप्पी फिर से भाग जाएगी' में नजर आई थी। अब सोनाक्षी अपने नए प्रोजैक्ट्स पर काम कर रही हैं। दरअसल, वह करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगी। 

Sonakshi Sinha Hd Photos

Sonakshi Sinha Wallpapers 

Sonakshi Sinha Pictures and Photos 

Sonakshi Sinha Photos - सोनाक्षी सिन्हा फोटो

Sonakshi Sinha Image - सोनाक्षी सिन्हा इमेज

 

 

Konika