शरारा सूट के साथ सिल्वर झूमके और चोकर में सोनाक्षी का ट्रेडिशनल लुक, हसीं वादियों में दुपट्टा लहराकर दिए फिल्मी पोज

12/20/2023 4:25:03 PM

मुंबई. बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा अपने फैशनेबल अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह अपने लुक से फैंस को कभी निराश नहीं करतीं। हाल ही में उनकी तस्वीरों पर लाइक्स की बाढ़ आ गई, जब उन्होंने शरारा सूट में अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में सोना परफेक्ट फैशन गोल्स दे रही हैं और फैंस को अपनी खूबसूरती से इम्प्रेस कर रही हैं। तो आइए डालते हैं सोनाक्षी की इन तस्वीरों पर एक नजर..  

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी व्हाइट शरारा सूट में नजर आ रही हैं, जिस पर ब्लैक धागे का वर्क किया गया है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है, जिसे वह हवा में लहरा रही हैं।

माथे पर ब्लैक बिंदी, आंखों में लाइनर, कानों में झूमके और सिल्वर चोकर नेकलेस से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है।

 

अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस को दीवाना बनाते हुए सोना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं।


इन फोटोज को शेयर कर सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा, "वादियों में शादी...फिल्मी होना जरूरी है!!!" फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 

काम की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार रैपर यो यो हनी सिंह के साथ 'कलास्टार' गाने में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो एक्ट्रेस अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' और 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' में नजर आएंगी।


 

Content Writer

suman prajapati