एयरपोर्ट पर सोनाक्षी का टशन, क्राॅप टाॅप में दिखा स्टनिंग लुक

7/31/2019 10:40:19 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का इंडस्ट्री में आने के बाद जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। फिल्मों में आने से पहले 90 किलो की थीं। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म के लिए थोड़ा-बहुत नहीं बल्कि पूरे 30 किलो वजन घटाया था। पहली ही फिल्म में देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे। वजन कम करने के बाद सोनाक्षी काफी फिट हो गई हैं।

सोनाक्षी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। सोनाक्षी इन दिनों फिल्म 'खानदानी शफरनामा' के प्रोमशन में बिजी हैं। इसी बीच उन्हें एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान सोनाक्षी नियाॅन क्राॅप टाॅप और ब्लैक प्लाजो में हाॅट अवतार में दिखीं।

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की स्वैटशर्ट कैरी की थी, जिसे उन्होंने कमर से बांधा था। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और शेड्स उनके लुक को खूबसूरत बना रहे हैं। इस दौरान सोनाक्षी ने एक स्लिंग बैग भी कैरी किया था।

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए थे। एयरपोर्ट पर सोनाक्षी ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। सोनाक्षी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी पंजाब के बैकग्राउंड पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है वहीं टीसीरीज ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में सोनाक्षी अलावा अन्नू कपूर, वरुण शर्मा और बादशाह मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसके अलावा सोनाक्षी 'मिशन मंगल' और 'दबंग 3' 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया'में भी नजर आएंगी। 

Smita Sharma