पिता शत्रुघन सिन्हा के 73वें बर्थडे पर सोनाक्षी ने शेयर की ये तस्वीर, कैप्शन में लिखा 'बर्थडे बॉय'

12/10/2019 12:16:04 PM

 
बॉलीवुड तड़का टीम. 'मिशन मंगल' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में जबरदस्त परफॉर्मेंस से लेकर अपने स्टाइलिश लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। सोनाक्षी सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और खूबसूरत मोमेंट्स को शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने पिता शत्रुघन सिन्हा के 73वें बर्थडे अपने एक-साथ वाली तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Birthday boy 🎂

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Dec 8, 2019 at 10:03pm PST

शेयर हुई इन तस्वीरें में एक्ट्रेस अपने पिता के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं। फोटो में सोनाक्षी ब्लैक आउटफिट और खुले बालों में नजर आ रही हैं, जबकि उनके पिता शत्रुघन सिन्हा ब्लैक प्रिंटेड शर्ट में नजर आ रहे है। इस अडोरेवल फोटो में बाप-बेटी की जोड़ी में बखूबी प्यार देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने केक इमोजी के साथ यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बर्थडे बॉय'

 

PunjabKesari

काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के अलावा सुदीप, अरबाज खान, सई मंजरेकर के साथ अहम किरदार करती नजर आएंगी।

PunjabKesari

फिल्म की प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस को बीते कुछ दिनों पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी स्पॉट किया गया था। फिल्म की बात करें तो यह फिल्म इसी महीने यानि 20 दिसंबर को पर्दे पर हिट होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News