अक्षय कुमार को लेकर ''दंबग गर्ल'' सोनाक्षी सिन्हा ने कह डाली ये बात

8/8/2019 12:42:59 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें सोनाक्षी बहुत जल्द मिशन मंगल में नज़र आने वाली हैं। अक्षय, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने जा रही है। 

हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए एक इंटरव्यू में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहा है कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा बिकने वाले स्टार हैं। इसलिए फिल्म मिशन मंगल में उन्हें अधिक तरजीह मिलना तय है।

फिल्म की रिलीज से पहले इसके पोस्टर, ट्रेलर जारी हो चुके हैं। फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार को ज्यादा हाईलाइट किया गया है।

सोनाक्षी से पोस्टर पर अक्षय को ज्यादा स्पेस दिए जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने इसके दिलचस्प जवाब दिए हैं। सोनाक्षी ने कहा,‘‘हमारे लिए ये एक टीम वकर् है। शूटिंग के दौरान हम सबने साथ काम किया। कहीं भी ये एहसास नहीं हुआ कि कोई जूनियर है या फिर सीनियर है ,लेकिन इन सब बातों के साथ एक बात फैक्ट है कि जो बिकता है वही दिखता है। ये बात मुझसे किसी ने काफी वक्त पहले कही थी। मुझे आज भी ये बात याद है, अक्षय सबसे ज्यादा बिकने वाले सितारे हैं।'' 

Pawan Insha