डांस प्लस के सेट पर पहुंची 'दबंग 3' की स्टारकास्ट, सलमान संग दिखी सोनाक्षी-साई की जबरदस्त केमिस्ट्री

12/10/2019 2:17:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान हमेशा फिल्मों में अच्छे किरदार से लेकर रियल लाइफ में असली हीरो की भूमिका निभाने को लेकर फैंस के चहेते बने रहते हैं। फिल्मों में एक्टर की एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। जल्द ही सलमान फैंस के लिए अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' लेकर आ रहे हैं, जिसके प्रमोशन में पूरी स्टारकास्ट कोई कमी नही छोड रही। फिल्म स्टार्स को आए दिन कहीं न कहीं फिल्म को प्रमोट करते स्पॉट किया जाता है।

PunjabKesari

हाल ही में पूरी स्टारकास्ट फिल्म को प्रमोट करने डांस प्लस के सेट पर पहुंची और वहां स्टार्स मस्ती भरे मूड में फिल्म को प्रमोट करते नजर आए।

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस साई मंजरेकर अपने गॉर्जियस लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान पिंक प्रिंट का शायनी लंहगा पहना हुआ है। लंहगे के साथ पिंक दुपट्टा, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स साई के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari
सोनाक्षी भी अपने स्टनिंग लुक से ग्लेमरस का तड़का लगा रही हैं। 'दबंग' एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप, प्रिंटेड श्रग और लॉन्ग स्कर्ट से अपने लुक को ड्रेस-अप किया है।

PunjabKesari

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हैवी ज्वेलर पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स में सोनाक्षी अपने लुक को कम्पलीट करती हुई परफेक्ट दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari
वहीं फिल्म के हीरो सलमान खान ओपन जैकेट और ब्लू कलर की जीन्स में अपना स्वैग दिखा रहे हैं। परफेक्ट लुक को कैरी करते हुए एक्टर एक्ट्रेसेस के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं। फिल्म डायरेक्ट प्रभुदेवा स्टारस्टार्स के साथ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो प्रभुदेवा की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दबंग 3' इसी महीने 20 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। फिल्म एक्ट्रेस साई मंजरेकर इस पहली फिल्म के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख रही है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News