सलमान संग शादी की तस्वीर वायरल होने पर आया सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन- तुम बेवकूफ हो, जो रियल और फोटोशॉप्ड में अंतर नहीं कर सकते

3/5/2022 11:43:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले दिनों से सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फेक वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर को देख फैंस क्यास लगा रहे थे कि सलमान-सोनाक्षी ने गुपचुप शादी रचा ली है। हालांकि ये फोटो नकली और बुरी तरह फोटोशॉप्ड थी, जिसके वायरल होने के बाद सलमान और सोनाक्षी की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा। अब हाल ही में भाईजान संग अपनी इस फोटो को लेकर चुप्पी तोड़ी है और सफाई पेश की है।

 

सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- क्या तुम बेवकूफ हो जो रियल और फोटोशॉप्ड फोटो में अंतर नहीं कर सकते। अपने इस कमेंट के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने हंसी वाला इमोजी भी बनाया। 

PunjabKesari


अपने रिएक्शन के बाद सोनाक्षी ने सलमान संग शादी की खबरों पर सच सबके सामने बयां कर दिया है कि उनकी शादी नहीं हुई है। हालांकि, एक्ट्रेस संग शादी की खबरों पर अभी तक भाईजान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। 


पिछले दिनों वायरल हुई तस्वीर में जहां सोनाक्षी रेड साड़ी के साथ अपनी मांग में सिंदूर भरे नजर आ रही थीं। वहीं सलमान बेज जैकेट में दिख रहे थे। तस्वीर में सलमान सोनाक्षी को रिंग पहनाते नजर आए थे। वैसे इस फोटो को एक नजर में देखने पर ही मालूम पड़ता है कि इसे काफी ज्यादा फोटोशॉप किया गया है, लेकिन यूजर्स ने कुछ और ही समझ लिया था।


वर्कफ्रंट पर, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर-3 है, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म डबल XL है, इसमें उनके साथ हुमा कुरैशी नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News