समर सीजन शुरू होते ही मालदीव पहुंची सोनाक्षी, बिकिनी के साथ ट्रांसपेरेंट टॉप पहन नीले समंदर के बीच दिखाया बोल्ड अंदाज

4/6/2022 12:09:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा घूमने की बेहद शौकीन हैं। गर्मिया शुरू होते ही वह अब मालदीव वेकेशन पर पहुंच गई हैं। वहां पहुंचते ही एक्ट्रेस बिकिनी लुक में लौट आई हैं। हाल ही में मालदीव से उन्होंने अपने बोल्ड लुक की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। देखें तस्वीरें...

 

इन तस्वीरों में सोनाक्षी मालदीव के समंदर में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं और खूबसूरत लोकेशन के बीच जबरदस्त पोज दे रही हैं।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान सोनाक्षी बिकिनी के ऊपर से रंग बिरंगे सितारों वाला ट्रांसपेरेंट टॉप पहने बेहद बोल्ड दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह पानी के साथ अठखेलियां करती नजर आ रही हैं तो कईयों में बीच किनारे कातिलाना अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं।

एक तस्वीर में एक्ट्रेस समंदर के बीच बने खूबसूरत से घर की टैरिस पर जबरदस्त पोज दे रही हैं। 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा- 'Mermaid spotting. मालदीव के साथ मेरा प्यार संबंध हर ट्रिप के साथ मजबूत होता जा रहा है और इस बार और भी अधिक क्योंकि @vakkarumaldives पर सबसे अमेजिंग रहने का प्रबंध @travelnlivingin द्वारा क्यूरेट किया गया है।'


इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इन खूबसूरत फोटोज के लिए @yashlightroom को धन्यवाद भी किया है।

 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ फिल्म 'डबल एक्सएल' और रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ 'Kakuda' में नजर आएंगी। 

 

 

Content Writer

suman prajapati