समर सीजन शुरू होते ही मालदीव पहुंची सोनाक्षी, बिकिनी के साथ ट्रांसपेरेंट टॉप पहन नीले समंदर के बीच दिखाया बोल्ड अंदाज

4/6/2022 12:09:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा घूमने की बेहद शौकीन हैं। गर्मिया शुरू होते ही वह अब मालदीव वेकेशन पर पहुंच गई हैं। वहां पहुंचते ही एक्ट्रेस बिकिनी लुक में लौट आई हैं। हाल ही में मालदीव से उन्होंने अपने बोल्ड लुक की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। देखें तस्वीरें...

 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में सोनाक्षी मालदीव के समंदर में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं और खूबसूरत लोकेशन के बीच जबरदस्त पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान सोनाक्षी बिकिनी के ऊपर से रंग बिरंगे सितारों वाला ट्रांसपेरेंट टॉप पहने बेहद बोल्ड दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह पानी के साथ अठखेलियां करती नजर आ रही हैं तो कईयों में बीच किनारे कातिलाना अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में एक्ट्रेस समंदर के बीच बने खूबसूरत से घर की टैरिस पर जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा- 'Mermaid spotting. मालदीव के साथ मेरा प्यार संबंध हर ट्रिप के साथ मजबूत होता जा रहा है और इस बार और भी अधिक क्योंकि @vakkarumaldives पर सबसे अमेजिंग रहने का प्रबंध @travelnlivingin द्वारा क्यूरेट किया गया है।'

PunjabKesari


इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इन खूबसूरत फोटोज के लिए @yashlightroom को धन्यवाद भी किया है।

PunjabKesari

 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ फिल्म 'डबल एक्सएल' और रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ 'Kakuda' में नजर आएंगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News