सोनाक्षी-परिणीति में इस बात को लेकर चल रहा है झगड़ा, आमने-सामने होकर भी नहीं करती बात

4/4/2019 4:09:01 PM

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेसेस सोनाक्षी सिन्‍हा और परिणीति चोपड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरें है कि इन दिनों दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इनके कोल्‍ड वॉर के पीछे रीजन इनकी आने वाली फिल्‍म को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि मुद्दा इस फिल्‍म में निभाए जाने वाले दोनों के किरदार हैं। स्थिति यह हो गई है कि सेट पर भी दोनों एक्‍ट्रेसेस के बीच कोई बातचीत नहीं होती। 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन की आने वाली फिल्‍म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में सोनाक्षी सिन्‍हा और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक सोनाक्षी  सभी को यह बता रही हैं कि वह इस फिल्‍म में बतौर लीडिंग एक्‍ट्रेस काम कर रहीं हैं। बस यही बात परिणीति को नागवार गुजरी। उन्‍होंने प्रॉडक्‍शन टीम से इस बात की शिकायत भी की। 

 

 

कहा जा रहा है कि परिणीति का कहना है कि दोनों की ही भूमिकाएं बराबर हैं। ऐसे में सोनाक्षी का यह कहना बिल्‍कुल गलत है कि वह इसकी मुख्‍य भूमिका में हैं। लेकिन सोनाक्षी हैं कि वह खुद को इस फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस ही बता रही हैं। ऐसे में अब सोनाक्षी और परिणीति के बीच सेट पर भी बातचीत नहीं हो रही है। 

 

 

फिल्म की बात करें तो कहानी 1971 में हुए भारत- पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। इस युद्ध के दौरान स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक भुज एयरपोर्ट पर अपनी टीम के साथ मौजूद थे और पाकिस्‍तान की ओर से की जा रही बमबारी से वहां की एयरस्ट्रिप (हवाईपट्टी) तबाह हो गई थी। उस समय एयरबेस पर उनके साथ 50 एयरफोर्स और 60 डिफेंस सिक्यॉरिटी के लोग मौजूद थे। 

Konika