रैंप वाॅक के दौरान सोनाक्षी की खिसकी ड्रेस, तस्वीरों में साफ दिखे डीप क्लीवेज

6/25/2019 11:23:22 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 24 जून को आयोजित हुए एक इवेंट में एक्ट्रेस ने दिलकश अंदाज में रैंप वाॅक किया। बता दें कि यह इवेंट STREAX PROFESSIONAL COLLECTION RETRO REMIX था जिसे अंधेरी के द लीला में आयोजित कराया गया था।

इस इवेंट की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सोनाक्षी शीर सीक्वेंड प्लगिंग नेकलाइन वाला गाउन में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।

 

मिनिमल मेकअप,शाइनिंग मेकअप और खुले बाल सोनाक्षी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। सोनाक्षी ने डैंगलर, ब्रेसलेट से अपने लुक को पूरा किया। कानों में सोनाक्षी ने खूबसूरत ईयर रिंग्स पहनी हुई थीं।

हाई हील्स पहन कर जब सोनाक्षी रैंप पर उतरीं तो उनकी मुस्कान और लुक दोनों ने ही ऑडियंस का दिल जीत लिया।

सोनाक्षी ने कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दिए। इन तस्वीरों की खास बात यह हैं कि इस दौरान सोनाक्षी के पैरों पर बना टैटू भी देखने को मिला।

वहीं रैंप वाॅक के बाद जब सोनाक्षी फैंस को शुक्रिया करने के लिए नीचे झुकीं लेकिन उनके कपड़े खिसक गए और उनके क्लीवेज साफ नजर आए, हालांकि सोनाक्षी जल्द उठ गईं और खुद को संभाला।

सोनाक्षी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

काम की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में नजर आएंगी। इस फिल्म में सोनाक्षी अलावा अन्नू कपूर, वरुण शर्मा और बादशाह मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा सोनाक्षी 'मिशन मंगल' और 'दबंग 3' में दिखेंगे। 


 

Smita Sharma