ब्रालेट में सोनाक्षी के बोल्ड अंदाज ने मचाया तहलका, 90 किलो वजन घटाकर हुईं Fat 2 Fit

10/1/2019 2:17:45 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में अगर कोई स्टार बीते कई सालों से अपने फैशन और बाॅडी में चेंज लाया है तो वह है सोनाक्षी सिन्हा। सोनाक्षी का वजन फिल्मों में आने से पहले 90 किलो था। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म के लिए थोड़ा-बहुत नहीं बल्कि पूरे 30 किलो वजन घटाया था।

पहली ही फिल्म में देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे। फिल्मों में चाहे सोनाक्षी साड़ी और घाघरा चोली में नजर आईं हों लेकिन असल जिंदगी में सोनाक्षी का फैशन सेंस काफी बोल्ड है।

इस बात का सबूत उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं जो इंस्टा पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सोनाक्षी ब्लैक कलर ब्रालेट के साथ चेक्ड येलो पैंट में बेहद हाॅट दिखीं।

इसके साथ उन्होंने येलो चेक्ड ब्लेजर कैरी किया है। 'कलंक' एक्ट्रेस ने अपने लुक को सटबर मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, येलो शेड्स और साॅफ्ट कर्ली हेयर्स से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक स्ट्रैपलेस हील्स पेयर किए हैं। तस्वीरों में सोनाक्षी कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी इन दिनों फिल्म 'दबंग-3' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह 'भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नज़र आएंगी। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी। 

Smita Sharma