पार्टी में छाया सोनाक्षी का ब्लैक लुक, बाॅडी हग्गिंग ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

12/24/2019 10:59:32 AM

मुंबई: बी-टाउन में हर दिन कोई ना कोई अवॉर्ड शो, इवेंट होता रहता है। इन इ‌वेंट्स में हसीनाओं का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलता है। ऐसा ही एक बार फिर एक्ट्रेसेस के स्टाइलिश लुक्स देखने को मिले।

दरअसल, बीती रात महेश मांजेकर की बेटी साईं मांजेकर ने अपना 18th बर्थडे सेलिब्रेट किय। इस पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी लाइम लाइट सोनाक्षी सिन्हा ने चुका ली। पार्टी में सोनाक्षी का सुपर स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

लुक की बात करें तो दीवा ब्लैक कलर की वन शोन्डल बाॅडी हग्गिंग ड्रेस में बोल्ड दिखीं। इस थाई स्लिट ड्रेस में दबंग गर्ल अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। सोनाक्षी ने अपने इस लुक को मिनिमवल एसेसरीज से पूरा किया है। उन्होंने हाथ में अंगूठी पहनी है। मिनिमल मेकअप,बंधे बाल और डार्क आइमेकअप एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी हाल ही में फिल्म 'दंबग 3' में नजर आईं थीं। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। इसके अलावा वह रियल सुपर हीरो स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक की बायोपिक 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म अगले साल 14 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। 

 

Smita Sharma