Pics: डिजाइनर मसाबा गुप्ता की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

12/20/2019 11:30:01 AM

मुंबई: आम लोग हमेशा ही लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स के बारे में जानने के लिए सबसे पहले बी-टाउन की तरफ देखते हैं। डिजाइनर मसाबा गुप्ता और रिया कपूर इंडस्ट्री की ऐसी दो डिजाइनर्स हैं जिन्होंने देश में फैशन का चेहरा बदलने में में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

दोनों ही आज के समय में  "फेमिनिटी का इतिहास" के साथ सामने आईं और बाॅलीवुड को एक अगल फैशन दिया है। हाल ही में डिजाइनर मसाबा गुप्ता का एक और यूनीक फैशन लुक देखने को मिला।

दरअसल, बीते कई दिनों से सोनाक्षी सिन्हा 'दबंग 3' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके लिए वह अलग-अलग तरह की आउटफिट कैरी कर रही हैं। वहीं अब सोनाक्षी ने मसाबा एक्स और रिया कपूर की कलेक्शन की आउटफिट कैरी की।

इस लुक की तस्वीरें सोनाक्षी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सोनाक्षी ब्लू एंड व्हाइट बाॅक्स वाली चेकदार साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

इसके साथ उन्होंने नेकलाइन ब्लाउज पेयर किया है। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक, सिल्वर इयररिंग्स और सॉफ्ट कर्ल्स से लुक को पूरा किया था। सोनाक्षी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें पैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म 'दबंग 3' की बात करें तो इसमें सोनाक्षी के अलावा सलमान खान, किच्चा सुदीप और साईं मांजेकर हैं। फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। साईं मांजेकर इस फिल्म के जरिए बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 

Smita Sharma